नियुक्ति भ्रष्टाचार से भी जुड़ा अभिषेक बनर्जी का नाम, कालीघाट वाले काकू है करीबी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में भी अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का नाम जुड़ने लगा है। इस मामले में गिरफ्तारी के बाद तृणमूल युवा के नेता कुंतल घोष, तापस मंडल और गोपाल दलपति लगातार कालीघाट वाले जिस काकू के बारे में मीडिया के कैमरों के सामने बार-बार जिक्र करते रहे हैं उसका पता चल गया है। उसका नाम सुजय कृष्ण भद्र है जो अभिषेक बनर्जी का बेहद खास है।

तापस मंडल की डायरी और कुंतल के घर से बरामद हुई डायरी में काली घाट वाले काकू के बारे में जिक्र किया गया था और दावा किया गया था कि नौकरी चाहने वाले उम्मीदवारों से वसूले गए करोड़ों रुपये उसी के पास पहुंचाए जाते थे जो नियुक्ति भ्रष्टाचार से संबंधित तमाम पहलुओं को देखता था। कालीघाट वाला काकू कौन है इस बारे में पता नहीं चल रहा था लेकिन अब पता चला है कि वह कोई और नहीं बल्कि बेहला के रहने वाले सुजय कृष्ण भद्र है।

वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का बेहद खास है और बनर्जी के दफ्तर में उसका स्थाई ठिकाना रहता है। एक दिन पहले वह मीडिया के कैमरों के सामने आया था। उसने कहा था कि मेरे साहेब कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बनर्जी हैं। इसे लेकर एक बार फिर बनर्जी विपक्षी भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के रुपये अभिषेक बनर्जी के पास भी भेजे जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *