अनिल बेदाग, मुंबई । लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आखिरकार कहानी के गाने का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है। इस गाने का ऑडियो वर्जन मोहन ने गाया था जबकि म्यूजिक वीडियो सॉन्ग को वोकल्स सोनू निगम ने दिया हैं। इस गाने को देश भर से प्यार और सराहना मिली है और इसे इस साल रिलीज हुए सबसे सूदिंग गानों में से एक माना जा रहा है।

इसमें कोई शक नहीं कि वीडियो के साथ गाना और भी खूबसूरत और मीनिंगफुल नजर आ रहा है। गाने में आमिर खान का प्रदर्शन कमाल का हैं। वीडियो जितना दिल को छू लेने वाला है, उतना ही ऐसा लगता है जैसे दर्शकों की आंखों में कोई पहेली के टुकड़े एक साथ आ रहे हों। कहानी का ऑडियो वर्जन, जिसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं, को हर तरफ से प्यार मिला है। यह गाना रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया, और प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाना जारी रखा है।

ऐसे में जिन्हें नही पता, बता दें कि आमिर खान ने बिना म्यूजिक वीडियो के अपनी अपकमिंग फिल्म के सभी गाने जारी किए थे ताकि म्यूजिशियन, सिंगर्स, लीरिसिस्ट और तकनीशियन को स्पॉटलाइट में रखा जा सके। अब तक स्टार ने ऑडियो वर्जन में ‘कहानी’, ‘मैं की करां?’, ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ और ‘तुर कलेयां’ रिलीज किया है और यह पहली बार है जब निर्माताओं ने म्यूजिक वीडियो जारी किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + fourteen =