आलिया कुरैशी को अपनी ही फिल्म जवान के लिए नहीं मिला टिकट

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज हुए छह दिन बीच चुके हैं, लेकिन फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। थिएटर्स में लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। फिल्म हाउसफुल जा रही है, जिसके कारण टिकट मिलना भी मुश्किल हो गया है। खुद जवान एक्ट्रेस आलिया कुरैशी को अपनी फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के लिए टिकट नहीं मिला। आलिया कुरैशी ने बताया कि शुरुआत में उन्हें ‘जवान’ देखने के लिए टिकट ही नहीं मिल रहा था। फिर उन्हें प्रोडक्शन टीम की तरफ से 10 टिकट दिए गए और वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ फिल्म देखकर आईं।

आलिया ने फिल्म में शाहरुख खान के गैंग की छठी महिला का किरदार निभाया है। बता दें कि फिल्म ‘जवान’ के लिए न केवल किंग खान बल्कि अन्य एक्टर्स को भी जनता खूब पसंद कर रही है। फिल्म में साउथ एक्टर विजय सेतुपति को विलेन दिखाया है और उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। खुद आलिया भी उनकी बड़ी फैन हैं। आलिया ने बताया कि वह विजय की डाई हार्ड फैन हैं।

आलिया कुरैशी ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं विजय सर को बहुत प्यार करती हूं, अगर कोई उनके बारे में थोड़ा भी बुरा कहेगा तो मैं मौत तक से लड़ जाऊंगी।” आलिया ने विजय सेतुपति की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने साउथ एक्टर को विनम्र इंसान बताया है। एक्ट्रेस ने कहा,” जब आप उनसे बात करेंगे तो आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप किसी शानदार एक्टर या स्टार से बात कर रहे हैं।

वह बहुत अच्छे, शांत और अपने आप में ही खास हैं। उनमें कोई दिखावा नहीं है।” आलिया ने यह भी कहा कि शाहरुख खान और विजय सेतुपति के बीच की केमिस्ट्री शानदार थी। उन्होंने शाहरुख के करिश्मा और स्टाइल की भी तारीफ की। आलिया ने फिल्म में शाहरुख खान की टीम आजाद की महिलाओं में से एक की भूमिका निभाई है। फिल्म ने की इतनी कमाई फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का बिजनेस किया था।

जिसमें हिंदी का कलेक्शन 65.5 करोड़ और तमिल में 5.5 करोड़ और तेलुग में 4 करोड़ था। दूसरे दिन फिल्म ने 53.23 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसमें से हिंदी का 46.23 करोड़, तमिल का 3.87 करोड़ और तेलुगू का 3.13 करोड़ था। तीसरे दिन फिल्म ने 77.83 करोड़ कमाये, जिसमें से हिंदी का कलेक्शन 68.72 करोड़, तमिल का 5.34 करोड़, 3.77 करोड़ हो गया है।

चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 80.1 करोड़ रहा, जिसमें हिंदी में फिल्म ने 71.63 करोड़, तमिल में 5 करोड़ और तेलुगू में 3.47 करोड़ कमाये। पांचवें दिन फिल्म ने 32 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसमें हिंदी में 30.5, तमिल में 1.3 और तेलुगू में 1.12 करोड़ कमाये। छठे दिन फिल्म 26 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *