काशीपुर युवा मंथन द्वारा सार्वजानिक भंडारा का आयोजन

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के काशीपुर अंचल में रीजेंट सिनेमा हॉल के पास स्थित सामाजिक संस्था काशीपुर युवा मंथन द्वारा एक सार्वजानिक भंडारा का आयोजन गत विजया दशमी एवम दीपावली के उपलक्ष्य में तथा श्री चितपुरेश्वरी काली माता के नाम से पूजा अर्चना के साथ ही यज्ञ होने के पश्चात् रीजेंट हाल में आयोजित किया गया ।

युवा मंथन के अध्यक्ष श्री किशन जायसवाल ने बताया कि, हम लोगों की संस्था पूरे वर्ष विभिन्न तरह के सामाजिक कार्यों के साथ अंचल के नागरिकों से लेकर हर किसी की सेवा में उपस्थित रहते है। ख़ास तौर पर जब से कोरोना महामारी शुरु हुई है तभी से और अधिक संस्था ने अपनी सेवा सामाजिक एवम शारीरिक दूरी को मानते हुए हर तरह कि सेवाएं आम जनों तक पहुचाई है जो आज तक जारी है ।

संस्था के सचिव श्री राजीव स्वर्णकार ने बताया कि, हमलोग अपने युवा मंथन के तरफ से पूरे इलाके में कविड 19 के अंतर्गत जगह जगह सेनिटाइजर किए , लोगो तक खाद्य सामग्री वितरण किया गया,।
आज श्री चितपुरेश्वरी काली माता के नाम से इस भंडारे का आयोजन किए हैं तथा इस भंडारे में करीब 600 लोगो ने बड़े ही आनंद के साथ भोजन ग्रहण करने का लुफ्त उठाए हैं ।

इस कार्यक्रम में उपस्थित थे काशीपुर/बेलगच्छीया के बिधायिका श्रीमती माला साहा , बोरो 1के चेयरमैन श्री तरुण साहा, वॉर्ड 06के कॉर्डिनेटर श्रीमती सुमन सिंह, कॉर्डिनेटर बापी घोष,कॉर्डिनेटर सीता जैसवारा कॉडिनेटर पुषपाली सिन्हा ,कॉडिनेटर अंजन पाल, चितपुर थाना के प्रभारी श्री आयान भौमिक, काशीपुर थाना के प्रभारी प्रूज्जोल मुखर्जी अपने अन्य अधिकारियों के साथ इस दौरान उपस्थित थे ।

कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत संस्था के श्री सत्यनारायण साव एवम अजय साव ने की। साथ ही इन लोगो ने कहा कि आम जनों से जुड़ें रहने के लिए हमलोग आगे भी सभी तरह के सामाजिक कार्यों के साथ हमेशा लोगों की सेवा कार्य में उपस्थित रहेंगे ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में रवि सिंघो,प्रेम शंकर शर्मा,ने अपनी भूमिका निभाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *