धूपगुड़ी में एक घर पर गिरा विशाल पेड़, बाल- बाल बची जान

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया)। धूपगुड़ी में एक घर पर विशाल पेड़ गिर गया, अच्छी बात यह रही की घर में रहने वाले सभी लोगों की जान बाल- बाल बच गई।  घटना जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी महकमे के बरघरिया इलाके में विद्याश्रम दिव्य ज्योति विद्यानिकेतन हाई स्कूल के मैदान में हुई।

पता चला है कि एक घर में सभी लोग सो रहे थे, तभी रात 12 बजे घर के मालिक ने तेज आवाज सुनाई दी, तो वह चौंक गया। बाहर आकर देखा की घर पर विशाल पेड़ गिर गया, उसने आस पास के लोगों को बुलाया।

आसपास के लोग आये और इस घर में रहने वाले लोगों को खिड़की से बाहर खींच लिया गया। जब पेड़ गिरा उस समय घर में तीन लोग थे। हालांकि, तीनों को कोई नुकसान नहीं हुआ ह।

जिस प्रकार से विशाल पेड़ गिरा है, उससे बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। लेकिन अच्छी बात है कि इस घर में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित बच गए हैं। इसका कारण है कि पेड़ घर के बीचो-बीच गिरा है और घर के दोनों तरफ शयनकक्ष था।

इसलिए घर तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन घर में रहने वाले लोगों की जान बच गई है. सुबह इस घर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी का ही कहा था कि घर में रहने वालों की जान बचाना बड़ी बात है।

बरघरिया अंचल के सभापति कबेंद्र सरकार ने कहा कि हम लोग परिवार के साथ खड़े हैं। ईश्वर ने सभी की रक्षा कर ली यह बहुत बड़ी बात है। हमारी कोशिश पूरी कोशिश होगी कि परिवार को मदद उपलब्ध कराई जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *