A glimpse of Korean culture seen in KFC

KFC में दिखी कोरियाई कल्चर की झलक

  • हैलो, के-फैन्‍स। पेश है न्यू के-पॉप आइडल! 

अनिल बेदाग, मुंबई : ऑल न्यू कोरियन चिकन पॉपकॉर्न, के-पॉप लॉन्च होने के साथ ही केएफसी में कोरियाई कल्चर की झलक नजर आ रही है। इस लॉन्च के साथ ही लोग कोरियाई ट्विस्ट के साथ KFC के फिंगर लिकिन गुड टेस्ट का आनंद उठा पाएंगे।

कोरियाई व्यंजनों के वाइब्रेंट और जिंगी फ्लेवर्स से प्रेरित, सीमित समय की यह पेशकश कोरिया के टेस्ट को भारत तक पहुंचाने का वादा करती है। ऑल न्यू कोरियन चिकन पॉपकॉर्न क्लासिक कोरियाई सामग्री और फ्लेवर्स का एकदम सही मिश्रण है।

उदाहरण के लिए इसमें मिर्च, स्वादिष्ट सोया और कुरकुरे सेसम को शामिल किया गया है।

केएफसी ने चुनिंदा रेस्‍टोरेंट्स में कोरियाई कल्चर के दृश्‍यों और ध्वनियों से प्रेरित लिमिटेड एडिशन पैकेजिंग भी शुरू की है। यह आकर्षक और रंगीन डिजाइन चेरी ब्लॉजम और म्यूजिकल नोट्स से भरा हुआ है, जिसे गिटार और अन्य म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के साथ डिस्को लाइट की मदद से असली के-पॉप फैशन में इलेक्ट्रिफाइड किया गया है। इस बॉक्स में कोरियाई वास्तुकला, फैंस तथा स्टाइलिश गुलाबी बादलों के साथ-साथ आकर्षक शब्द भी अंकित हैं।

मात्र 109 रुपये से शुरू होने वाला ऑल न्यू केएफसी के-पॉप कोरियन चिकन पॉपकॉर्न सीमित समय के लिए केवल बेंगलूरु और मुंबई में उपलब्ध है। केएफसी के-पॉप कोरियन चिकन पॉपकॉर्न कई तरह के साइज में उपलब्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *