रामपुरहाट में बड़ा षड्यंत्र हुआ है : फिरहाद

कोलकाता। बीरभूम में तृणमूल नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा में अब तक कुल 8 लोगों की मौत हो गई है। सरकार ने इस घटना की जांच के लिए सीट का गठन किया है। राज्य के वरिष्ठ मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि रामपुरहाट में 8 लोग मारे गये हैं। तीन घर जले हैं। राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए यह बड़ा षड्यंत्र रचा गया है। बंगाल को बदनाम करने की​ कोशिश की गयी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मरने वाले सभी हमारे समर्थक लोग हैं। यह बहुत बड़ा अन्याय है। सीएम ने सीट का गठन किया है।

पुलिस से कहा है कि जल्द से जल्द क्रिमिनल को गिरफ्तार किया जाये। साजिशकर्ताओं का सामने लाया जाये। उन्होंने कहा कि सीट की जांच पर हमलोगों को पूरा भरोसा है। सीट जांच करे, क्योंकि कई जगहों पर सीबीआई जांच के नतीजे नहीं आते हैं। रामपुरहाट पहुंचे फिरहाद ने कहा कि इस घटना के पीछे माकपा, भाजपा, तृणमूल या चाहे कोई भी पार्टी हो, अपराधी को गिरफ्तार करना ही होगा।

लोकसभा में तृणमूल संसदीय दल के नेता सुदीप बंद्योपाध्याय की अगुवाई में टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को पद से हटाने की मांग की और आरोप लगाया कि वह संवैधानिक प्रावधानों के खिलाफ काम कर रहे हैं। दूसरी ओर गृह मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और दोषियों को सख्त सजा दी जानी चाहिए। रामपुरहाट हिंसा को लेकर भाजपा विधायकों ने बंगाल विधानसभा में गुरुवार को जमकर प्रदर्शन किया तथा बाद में सदन से वाकआउट कर गए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =