बिहार के छपरा से बंगाल, असम और पंजाब की 9 नाबालिग लड़कियां बरामद, जबरन करवाया जाता था अश्लील डांस

छपरा। बिहार के छपरा जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर बाजार से शनिवार की दोपहर 9 लड़कियों को एक आर्केस्ट्रा संचालक के यहां से बरामद किया गया। सभी लड़कियां असम, पश्चिम बंगाल और पंजाब की बताई गई हैं। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग की पहल पर जिला चाइल्ड लाइन और जलालपुर पुलिस के सहयोग से बरामदगी की कार्रवाई की गई। सभी नाबालिग लड़कियां कोपा रोड स्थित एक मकान में सामूहिक रूप से रहती थीं।

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल से एक गायब हुई युवती की परिजन ने बाल अधिकार एवं संरक्षण आयोग नई दिल्ली में शिकायत की थी। इसके बाद छपरा चाइल्ड लाइन और जलालपुर पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई। इस दौरान एक युवती समेत तीन को हिरासत में लिया गया। इसमें से एक आर्केस्ट्रा संचालक मो. निजामुदीन, रंजीत कुमार और माया कुमारी को पकड़ा गया।

मोहम्मद निजामुदीन जलालपुर बाजार पर अपना नाम पंकज कुमार तिवारी बताता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, वह धर्म परिवर्तन कर लड़कियां को झांसे में लेता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। टीम में वीरेंद्र सिंह, अखिलेंद्र सिंह,विकास कुमार मिश्रा और प्रीती कुमारी के साथ-साथ अवर निरीक्षक सोहराब अली सहित अन्य पुलिस कर्मी आदि थी। पुलिस मामले में थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *