Bomb

बीरभूम में तलाशी अभियान के दौरान मिले 80 बम

बीरभूम। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला में बमों के मिलने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर से पुलिस ने बीरभूम जिला के विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चलाकर बड़ी संख्या में बम बरामद किया गया। विस्फोट में तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की मौत के बाद से जिला पुलिस लगातार सक्रिय है। वे लगातार जिले में तलाशी अभियान चला रहे हैं। शनिवार देर रात तलाशी के दौरान पुलिस ने सदाईपुर थाने के पांच इलाकों से कम से कम 80 बम बरामद किए।

माड़ग्राम में बम विस्फोट में तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की मौत के बाद पूरे जिले में पुलिस गश्त और तलाशी जारी है। सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले लालमोहनपुर इलाके में कंटेनर बम बरामद किया गया था। इसके बाद तलाश और तेज कर दी गई। शनिवार की रात डीएसपी अयान साधु के नेतृत्व में लालमोहनपुर इलाके में फिर से तलाशी ली गई। वहां से बम से भरा एक बड़ा ड्रम बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सदईपुर थाने के तुरुकबाड़ीहाट, मानिकपुर समेत पांच जगहों से विस्फोटक से भरे ड्रम बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक ड्रमों में 80 से ज्यादा बम हो सकते हैं। रविवार तक सभी बमों को डिफ्यूज कर दिया गया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बम किसने और किस मकसद से जमा किया था। नतीजतन, इस घटना में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *