हर लड़की को पता होना चाहिए ये 6 फैशन टिप्स

आप जानते हैं कि कभी-कभी आप चीजों को कैसे जानते हैं, लेकिन यह महसूस नहीं करते कि आप तब तक करते हैं जब तक कोई इसका ज़ोर से उल्लेख नहीं करता। फैशन के मामले में भी ऐसा ही है, और इसलिए हमें हमेशा विशेषज्ञों, फैशनपरस्तों और डिजाइनरों के सुझावों की आवश्यकता होती है ताकि हम जो जानते हैं उसे मान्य कर सकें।

1. शुरुआती लोगों के लिए, अपने शरीर के प्रकार को जानें:-
अपने बारे में जानने के लिए अपने शरीर के प्रकार को जानना मूल बात है। सब कुछ इसके इर्द-गिर्द काम करता है, इसलिए यह सबसे बड़े फैशन टिप्स या सलाह में से एक है जो आपको कोई भी दे सकता है।

2. सही ब्रा पहनें:-
सही इंटिमेट पहनना सेहत और फैशन दोनों के लिए जरूरी है। आपको अपना आकार जानने की जरूरत है और कब क्या पहनना है; मूल रूप से, आपको यह सब जानने की जरूरत है।

3. खुद की क्लासिक्स:-
ट्रेंच, लेदर, डेनिम जैकेट्स क्लासिक्स जैसे ये कालातीत हैं, और हर लड़की को अपनी अलमारी में इनकी जरूरत होती है। ये साल भर किसी न किसी रूप में काम आते रहते हैं।

4. स्कार्फ:-
ऊनी, रेशम, साटन, लिनन, कंबल, आदि – आपको यह सब चाहिए। कुछ सर्दियों में अद्भुत काम करते हैं, जबकि कुछ गर्मियों के लिए होते हैं और अन्य गिरावट फैशन के लिए बिल्कुल सही होते हैं।

डेनिम – अपने फिट का पता लगाएं और इसे जीवन भर के लिए बचाएं:-
हाई-राइज, लो-राइज, बूट कट, बॉयफ्रेंड, बैगी इत्यादि। यह जानना कि आपके शरीर के प्रकार और आकार के अनुरूप क्या है, जीवन रक्षक है। ये रोजमर्रा की जरूरी चीजें हैं, और आप इनके साथ गलत नहीं हो सकते।

6. अपने कपड़े सही तरीके से धोएं:-
सफ़ेद कपड़ों को रंगों के साथ न मिलाएं; अपनी ब्रा को वॉशर में न रखें; कम गर्मी सेटिंग में नाजुक धोएं; स्वेटर को एक अलग डिटर्जेंट की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *