डॉन बॉस्को स्कूल में 400 लोगों का हुआ टीकाकरण

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : जैसा कि हम लोग जानते हैं कि कोरोना के चैन को यदि तोड़ना है तो लगातार हाथ धोकर मास्क पहनकर और वैक्सीन लेकर ही तोड़ा जा सकता है। आज दुनिया भर में कोरना महामारी को रोकने के लिए तेजी से टीकाकरण हो रहा है इसमें भारत भी पीछे नहीं है। टीकाकरण से हमलोग अपने और अपने परिवार की रक्षा कर सकते हैं इस विचार के साथ डॉन बॉस्को स्कूल में आज लगभग 400 लोगों को वैक्सीन दिया गया।

डॉन बॉस्को स्कूल लिलुआ के रेक्टर फादर थॉमस गोम्स और प्रिंसिपल फादर मनोज जोश के सहयोग और मार्गदर्शक से इस शिविर का आयोजन किया गया। लोगों का उत्साह देखते हुए जल्द और भी टीकाकरण कैंप आयोजित करने का निर्णय किया गया है। डॉन बॉस्को स्कूल लिलुआ से पढ़कर निकले हुए छात्रों की संस्था डॉन बॉस्को एलुमनी के अध्यक्ष विश्वनाथ त्रिवेदी ने सभी पूर्व छात्रों से इस संस्था से जुड़ने की अपील की। त्रिवेदी ने कैंप को सफल बनाने में अपने टीम के सदस्यों के अथक परिश्रम की सराहना की।

प्रेसिडेंट विश्वनाथ त्रिवेदी ने कोलकाता हिंदी न्यूज़ के संवाददाता धर्मवीर कुमार सिंह को जानकारी देते हुए बताया कि आज लोगों को दुसरा डोस दिया गया, जिसमें लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह एक और वैक्सीनेशन कैंप करने का विचार कर रहे हैं। माहिप मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया के आज 18 प्लस लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा है।

अनिल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया डॉन वास्को एलुमनाई आज लगभग 55 साल से समाज सेवा में जुड़ा हुआ है और आगे भी समाज की सेवा करने में पीछे नहीं रहेगा। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रौनक अग्रवाल, नरेश पोद्दार, अर्पित बंसल, कैफ़ी आज़मी, विनय यादव, संजय यादव, विकास सराफ, सौरभ अग्रवाल, राघव अरोड़ा और कमल प्रकाश अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा इसके साथ ही कई अन्य समाजसेवी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *