यूपी : सुल्तानपुर में मां-बेटे समेत 4 और चित्रकुट में 17 कोरोना पॉजिटिव मिले

प्रतीकात्मक फोटो, साभार : गूगल

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में गुरुवार को चार और कोरोना पॉजिटिव मिले के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 93 हो गई। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सीवीएन त्रिपाठी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूर्व में भेजे गये 94 सैंपलों की आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें 90 की रिपोर्ट निगेटिव और चार की रिपोर्ट पॉजीटिव है।

पॉजिटिव मिले मरीजों में मोतिगरपुर के अलावा करौदीकला की एक महिला और उसका पुत्र शामिल है। इनके अलावा कोइरीपुर गांव का रहने वाला है। सभी लोग दिल्ली और मुंबई से सुल्तानपुर पहुंचे थे। सभी मरीजो को कोविड केयर अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक पांच मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

चित्रकुट में एक दिन में 17 मामले

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में आज 17 और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 59 हो गयी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनोद कुमार यादव ने बताया कि गुरुवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में 17 और कोरोना पॉजिटिव मिले, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 59 हो गई है। इनमें कैलहा, पहाड़ी बरद्वारा, शिवरल, अरछा बरेठी के नौ मरीज़ हैं और सभी बाहर से आये थे।

वहीं अचानक 17 नए कोरोना मरीज मिलने से जिलाधिकारी शेषमणि पांडे और पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल हॉटस्पॉट और संक्रमित गांवों में जाकर के स्थिति का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए नियमों का पालन कड़ाई से करने की भी बात कही।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 5 =