कोलकाता मेडिकल कॉलेज में 26 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता मेडिकल कॉलेज
कोलकाता मेडिकल कॉलेज

कोलकाता : कोरोना वायरस की नजर एक बार फिर से कोलकाता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल (सीएनएमसी) को लग गई है। अस्पताल सूत्रों की मानें तो यहां करीब 26 डॉक्टरों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में यहां के पॉजिटिव डॉक्टर या तो इलाजरत हैं या क्वारंटाइन है।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस परिस्थिति में कोलकाता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल ने 100 कोविड बेड और बढ़ाए हैं। इसके अलावा सीनियर मेडिसिन डॉक्टरों को यहां तैनात किए जाने की अपील की है, ताकि कोविड संक्रमितों को सही तरीके से इलाज मिल सके।

वहीं कोलकाता नगर निगम के प्रशासक मंडली के सदस्य देवव्रत मजूमदार भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। उन्हें मंगलवार को एम आर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह मधुमेह के भी मरीज हैं। उन्हें अक्सर बुखार रहता था, जिसके बाद से उनका कोरोना परीक्षण करवाया गया।

रिपोर्ट आने पर वह कोरोना संक्रमित पाए गए। निगम सूत्रों के अनुसार, देवव्रत मजूमदार सोमवार को निगम की प्रशासनिक बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में निगम प्रशासक फिरहाद हकीम, अतिन घोष व निगम के अन्य आला अधिकारी भी शामिल थे।

गौरतलब है कि देवव्रत मजूमदार निगम के ठोस कचरा प्रबंधन विभाग के प्रशासक हैं। देवव्रत मजूमदार के पर्सनल असिस्टेंट (पीए) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + nineteen =