army

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कुलगाम के हादीगाम गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में शामिल दो आतंकवादी अपने घरवालों की अपील और पुलिस के कहे जाने पर आत्मसमर्पण किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आतंकवादियों ने अपने माता-पिता और पुलिस की अपील पर आत्मसमर्पण कर दिया है।

उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। ‘आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है और न ही यह पता लगाया जा सका है कि वे किस समूह से संबंधित हैं। पुलिस ने कहा है कि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है। मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सुरक्षा बलों की एक टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली।

खुफिया जानकारी के आधार पर आधी रात के करीब कुलगाम के हादीगाम गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान की शुरुआत की ।एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, ‘तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर गोलीबारी कर दी, जिस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।’

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 5 =