कोलकाता में ऑटो से मिले 19 क्रूड बम, हथियार और गोलियां

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में बम और हथियार बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक ये बम और हथियार ऑटो में रखे गए थे। कोलकाता के हरिदेवपुर में 41 पल्ली क्लब के पास एक ऑटो के अंदर से 19 बम, एक तमंचा और दो राउंड गोलियां भी बरामद की है। ये सभी बम और हथियार एक बैग में छिपाकर रखे गए थे। फिलहाल पुलिस ने ऑटो से बम और हथियार जब्त कर लिए हैं। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

घटना के सामने आने के बाद हरिदेवपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऑटोरिक्शा का मालिक कौन था और क्या बम एक जगह से दूसरी जगह पर स्थानांतरित किए जा रहे थे। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि ये बम और हथियार कहां से लाए गए थे और कहां इसे सप्लाई किया जाना था। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ऑटो को एक वित्तीय कंपनी ने गैरेज में पार्क किया था क्योंकि मालिक ईएमआई का भुगतान नहीं कर सकता था।

इसलिए फाइनेंस कंपनी ने ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गैरेज से ऑटो किसने लिया था। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसने ऑटो और गोला-बारूद रखा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारी मात्रा में बम और हथियार मिलने से इलाके के लोग डरे हुए हैं। फिलहाल पुलिस पड़ताल में पूरी तरह से जुट गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − one =