मालदा। मालदा के बार्लो गर्ल्स हाई स्कूल की 150 वीं वर्षगांठ के अवसर पर विभिन्न औपचारिक कार्यक्रमों की शुरुआत हुई। मालदा में शुक्रवार की दोपहर बारलो गर्ल्स हाई स्कूल की पूर्व व वर्तमान शिक्षिकाओं व छात्राओं के साथ भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया। राज्य की सिंचाई विभाग मंत्री सबीना यास्मीन वहां मौजूद थीं। मालदा जिला परिषद शिक्षा अधिकारी प्रतिभा सिंह, इंगलिशबाजार नगर पालिका पार्षद पूजा दास सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे। स्कूल की  प्रधानाध्यापिका दीपश्री मजूमदार भी कार्यक्रम में उपस्थित रहीं।

बार्लो गर्ल्स हाई स्कूल की प्रधानाध्यापिका दीपश्री मजुमदार ने कहा कि इस स्कूल की 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। इस दिन वर्तमान और पूर्व छात्रों के साथ एक जुलूस का आयोजन किया गया था। इसके बाद पूर्व छात्रों की उपस्थिति में रीयूनियन फेस्ट होगा। इसके अलावा मालदा शहर के बृंदावानी मैदान में भी 8 से 10 जनवरी तक विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

चांचल इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 512 के किनारे 12 दुकानों में चोरी

मालदा। रात के अंधेरे में चांचल इलाके में 12 दुकानों में चोरी हो गई। ज्ञात हो कि गजोल थाना अंतर्गत 20 मील स्टैंड क्षेत्र में चोरों के एक समूह ने सोने की दुकान, किराना दुकान, मोबाइल दुकान, कपड़े की दुकान, गैस की दुकान, लॉटरी की दुकान, गैरेज, डॉक्टर के कार्यालय सहित कुल बारह दुकानों की चोरी की। चोरों के एक समूह ने दीवार तोड़कर दुकान का शटर तोड़ा व चोरी कर निकल गया। इस घटना से इलाके में काफी सनसनी है। क्षेत्र के अन्य व्यापारी दहशत में हैं।

दुकानें 20 मील क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 512 के किनारे की दुकानों में हुई चोरी में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं। इलाकावासियों का दावा है कि रात भर पुलिस इस सड़क पर गश्त करती है, लेकिन इस चोरी से व्यापारियों में काफी दहशत है। कारोबारियों का दावा है कि कुल मिलाकर करीब चार से पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। शुक्रवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर गाजोल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। गाजोल थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + seventeen =