फोटो, साभार : गूगल

कोलकाताः  राज्य में जारी कोरोना के कहर के बीच अब महानगर के आचार्य जगदीश चन्द्र बोस रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में रहने वाले और 13 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। जिसके बाद से खलबली मची हुई है। सभी संक्रमितों को महानगर के बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में कम्बैट फोर्स के अफसर और जवान रहते हैं। कई अफसर यहां परिवार के साथ भी रहते हैं। इसके पहले कम्बैट फोर्स के चार जवानों में कोरोना से संक्रमण पाया गया था। पिछले दिनों कम्बैट फोर्स के जवानों ने अपने ही विभाग के डीसी एनसी पॉल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था।

जवानों के विरोध प्रदर्शन के दूसरे दिन सुबह-सुबह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस ट्रेनिंग स्कूल परिसर में पहुंची और जवानों की नाराजगी दूर करने का भरोसा दिया।मंगलवार को एक साथ 12 और जवानों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव आने के बाद परिसर में आतंक छाया हुआ है।

उधर राज्य में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य के गृह सचिव ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 193 नए मामले सामने आए हैं। इस प्रकार राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4009 हो गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 5 =