तमिलनाडु में भाजपा आईटी सेल के 13 पदाधिकारियों ने दिए इस्तीफे

चेन्नई। तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई राज्य में शानदार विकास का दावा कर रहे हैं, लेकिन पार्टी का राज्य आईटी सेल तेजी से अपने कार्यकर्ताओं को खो रहा है। आईटी सेल के और 13 पदाधिकारियों ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया। बुधवार को इस्तीफा देने वाले नए नेताओं में पार्टी की चेन्नई वेस्ट डिस्ट्रिक्ट आईटी यूनिट के प्रमुख ओराती अनबरासु, साथ ही यूनिट के 10 सचिव और 2 उपाध्यक्ष शामिल हैं। सभी 13 के पार्टी आईटी सेल के अध्यक्ष सी.टी.आर. के नक्शेकदम पर अन्नाद्रमुक में शामिल होने की संभावना है।

निर्मल कुमार और राज्य सचिव दिलीप कन्नन ने इस्तीफा दे दिया और अन्नाद्रमुक में शामिल हो गए। अन्नामलाई ने कहा था कि उनकी भाजपा दूसरी तरफ से भी शिकार कर सकती है, यह कहते हुए कि अन्नाद्रमुक भाजपा नेताओं को अपने पाले में ले रही है, यह संकेत है कि पार्टी तमिलनाडु में बढ़ रही है। अनबरासु ने इस्तीफे के बाद कहा, पार्टी में अब तक असामान्य स्थिति बनी हुई है और पिछले कुछ दिनों से कई लोग मुझसे संपर्क कर रहे हैं।

अब मुझे अपनी स्थिति के बारे में सबको बताना है। मैंने कई वर्षो तक भाजपा के साथ यात्रा की है। मेरे आसपास के सभी लोग जानते हैं कि पार्टी की जिम्मेदारी केवल कुछ वर्षो के लिए है, और मैं पद की तलाश करने वाला व्यक्ति नहीं हूं। मुझे आशा है कि आप सभी मेरे काम को जानते हैं। यह मुझे हैरान करता है कि मुझे इतने लंबे समय तक मेरे खिलाफ धमकियों और शिकायतों का सामना कैसे करना पड़ा।

उन्होंने कहा, पार्टी में मेरे साथ काम कर रहे मेरे प्यारे भाइयों के विचारों का सम्मान करते हुए। हमारे प्यारे सीटीआर निर्मल कुमार के साथ यात्रा करने का निर्णय लिया गया है। भाजपा से 13 और नेताओं का इस्तीफा वास्तव में भगवा पार्टी के लिए एक झटका है, यहां तक कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने पार्टी अध्यक्ष, जे.पी. नड्डा और तमिलनाडु के प्रभारी महासचिव सी.टी. रवि ने अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव के. पलानीस्वामी के साथ चर्चा शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *