तेलीनिपाड़ा हिंसा घटना में अब तक 129 गिरफ्तार

फोटो, साभार : गूगल

कोलकाता : हुगली जिले के तेलीनीपाड़ा में हुई हिंसक घटना में अब तक पुलिस ने कुल 129 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं भद्रेश्वर थाने के ओसी को भी हटा दिया गया है। बीते 12 मई को ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय नवान्न से जिला अधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इसके बाद ही पुलिस ने इस हिंसक घटना पर कड़ी कार्रवाई की है।

एक अभियान के तहत अब तक कुल करीब 129 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौर हो कि रविवार से भद्रेश्वर थाना क्षेत्र का तेलीनीपाड़ा इलाका दो गुटों में हुए संघर्ष के चलते रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था। बुधवार को भी इलाके में बमबाजी व गोलीबारी की घटना घटी थी। स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को उतारा गया था।

इतना ही नहीं हुगली जिले के 11 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा भी बंद की गई थी। इस घटना के मद्देनजर भद्रेश्वर थाना के ओसी का तबादला कर दिया गया। गुरुवार सुबह भद्रेश्वर थाने का दायित्व कौशिक बंद्योपाध्याय को सौंपा गया।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली जिले के तेलीनीपाड़ा में हुई हिंसक घटना में प्रभावित लोगों की तालिका तैयार करने का निर्देश दिया था। सीएम ममता ने जिला अधिकारी को इस घटना में प्रभावित लोगी की तालिका तैयार करने को कहा था। इसके बाद उन्हें मुआवजा दिये जाने की बात थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 5 =