कोरोना संक्रमित हुई अधिकारी की मां, बैंक को किया गया सील

कोलकाताः महानगर में एक बैंक अधिकारी की मां को कोरोना वायरस संक्रमण होने की खबर जैसे ही लगी तुरंत उक्त बैंक को शटडाउन कर दिया गया। मामला शुक्रवार सुबह सामने आया। ऐसा महानगर में यूको बैंक के भवानीपुर लाला लाजपत राय सरणी शाखा में हुआ है।

जानकारी के अनुसार उक्त बैंक अधिकारी की मां कोरोना वायरस संक्रमण के चलते महानगर के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है। इसकी खबर बैंक प्रबंधन को दी गई। राज्य स्वास्थ्य विभाग के साथ संपर्क किया गया। इसके बाद प्रशासनिक स्तर पर हुई बातचीत के बाद बैंक अधिकारियों ने फिलहाल शाखा को पूरी तरह बंद करने का निर्णय लिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात ही उक्त बैंक को पूरी तरह सील कर दिया गया। वहीं उक्त बैंक अधिकारी समेत पूरे परिवार को क्वारंटाइन भेज दिया गया है। इसके साथ ही उक्त बैंक में काम करने वाले कर्मचारियों और उनके परिजनों की भी तालिका तैयार की जा रही है। इसके साथ ही बैंक में इस दौरान जितने भी ग्राहक पहुंचे थें उन सभी लोगों की तालिका तैयार की जा रही है।

बैंक कर्मचारी आंदोलन नेता संजय दास ने कहा कि हमने बार-बार इस विषय को लेकर सावधानी बरतने को कहा। बैंक खुले रहने से लोग आएंगे ही। किन्तु सोशल डिस्टेंस का पालन ठीक से हो ही नहीं रहा। हम सबसे अनुरोध कर रहे हैं कि नियमों को मानकर चलें। पुलिस को देखना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *