पंड्या के लिए मंगेतर नताशा बनी कुक, बनाई ये खास डिश

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या  भी इस लॉकडाउन के समय में अपने परिवार के साथ घर पर बंद है। इस दौरान उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच भी उनके साथ रह रही है। दोनों ही समय-सयम पर एक दूसरे के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करते हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब नताशा हार्दिक पंड्या के लिए खाना बनाने लगीं।

पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नताशा किचन में खड़ी है पैनकेक बनाती दिख रही हैं, पंड्या वीडियो के साथ लिखा, ‘नताशा मेरा पैनकेक बनाते हुए।’ आपको पता दें कि पंड्या  की मंगेतर भारत की नहीं बल्कि सर्बिया की रहने वाली हैं। दोनों पिछले साल से रिश्ते में थे और इस साल की शुरुआत में ही पंड्या ने नताशा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए सगाई की थी। क्वारंटाइन समय में दोनों ही प्यारे भरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो काफी वायरल भी होते हैं।

हार्दिक पंड्या ने एक जनवरी को की थी सगाई
हार्दिक पंड्या का नाम नताशा से पहले कई अन्य एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। हालांकि उन्होंने कभी भी किसी रिश्ते को लेकर सफाई नहीं दी थी। जब नताशा उनकी जिंदगी में आई तो शुरुआत में उन्होंने इस रिश्ते को भी छुपाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं रह पाए। एक जनवरी 2020 को उन्होंने सगाई की तस्वीरें शेयर करके खुद ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *